Type Here to Get Search Results !

मशहूर शायर राहत इंदौरी की दिल का दौरा पड़ने से मौत , कोरॉना पीड़ित भी थे



विषय :- मशहूर शायर राहत इंदौरी की दिल का दौरा पड़ने से मौत , कोरॉना पीड़ित भी थे

मशहूर शायर राहत इंदौरी का मंगलवार को निधन हो गया। वह 70 साल के थे। आज ही उन्होंने ट्वीट करके बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


श्री अरबिंदो अस्पताल के डॉ विनोद भंडारी ने बताया कि उर्दू कवि राहत इंदौरी का निधन अस्पताल में हुआ। उन्हें आज दो बार दिल का दौरा पड़ा और उन्हें बचाया नहीं जा सका। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें रविवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें 60 फीसदी निमोनिया था। 

आपको बता दें कि आज (मंगलवार को) राहत इंदौरी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। राहत इंदौरी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर कहा था कि कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं। दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।

उन्होंने उसी ट्वीट में अपने फैन्स से एक गुहार लगाई  और कहा, 'एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी खैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी।' बता दें कि इस सूचना के बाद ट्विटर पर उनके फैन्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 


क्या कहा राहत इंदौरी साहब ने आप ज़रूर सुने



राहत इंदौरी के देहान्त पर शोक व्यक्त:-


अरविंद केजरीवाल


राहुल गांधी 

 

अखिलेश यादव


नवभारत टाइम्स : ख़बर पढें

अमर उजाला : ख़बर पढ़ें

हिन्दुस्तान लाइव : खबर पढें

भास्कर : ख़बर पढ़ें


हम राहत इंदौरी जी के देहांत पर शोक व्यक्त करते है : Hmara Talent


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.