Type Here to Get Search Results !

Cashkaro क्या है और कैसे इस्तेमाल करे | Hmaratalent

 


Shopping करना किसे पसंद नहीं है, लेकिन इसमें पैसों को भुगतान करना होता है. वहीँ अगर में आप से कहूँ की आपको प्रत्येक बार आपके shopping के लिए cashback मिले तब शायद आप मेरा यकीन नहीं करोगे. लेकिन ये वाकई में सच्चाई है. आज इस post के माध्यम से में आप लोगों को एक ऐसी ही website से रूबरू कराने वाला हूँ जो की आपको आपके shopping करने के cashback प्रदान करती है.

इस article "Cashkaro क्या है और कैसे इस्तेमाल करे Hmara Talent" में आज मैंने पूरी कोशिश करी है की आपको इस website के विषय में पूरी जानकारी प्रदान करूँ, साथ में ये भी बताने वाला हूँ की ये कैसे काम करता है, और आप इसे कैसे बेहतर तरीके से अपने benefit के लिए इस्तमाल कर सकते हैं.

वैसे तो CashKaro एक Cashback Site है जिसे की Ratan Tata Group के द्वारा Funding प्रदान की गयी है. वहीँ अगर आप best shopping deals के बारे में जानना है Online में और साथ में खरीदते वक़्त पैसों को भी बचाना है तब ये site आपके लिए perfect हो सकती है.

CashKaro न केवल best online shopping deals प्रदान करती है, बल्कि ये आपको additional cash back भी प्रदान करता है अगर आप इनके website से खरीदारी करें तब.

CaskKaro के द्वारा प्रदान किया जाने वाला Offers या deals बहुत ही बेहतरीन होते हैं और साथ में इनके CashBacks को आप अपने bank account को भी transfer कर सकते हैं.

क्या हमारे पास एक CashKaro Account जरुर होना चाहिए?

यदि आपको अपने shopping करने के लिए कोई cashback पैसे प्रदान कर रहा है तो इसमें हमें जरुर से रूचि लेनी चाहिए. मैं चाहता हूँ की आप भी उन सभी benefits का हिस्सा बनो जो की ये website मुफ्त में प्रदान कर रही है.

केवल एक CashKaro account के बनाने से यदि आप अपने मेहनत की कमाई का कुछ हिस्सा बचा पा रहे हैं तब इसे जरुर एक बार इस्तमाल करना चाहिए. इस सुविधा को हासिल करने के लिए एक CashKaro account का होना बहुत ही जरुरी है.

वैसे हमें बहुत से shopping sites में discounts और coupouns तो मिलते हैं जो की बहुत बढ़िया बात है लेकिन उसके साथ अगर कुछ cashback भी मिल जाये तो फिर क्या कहना. जितनी ज्यादा हम shopping करेंगे उतनी ज्यादा cashbacks भी हमें प्राप्त होंगी.

इसमें sign up करना तो कुछ मिनटों का काम है लेकिन इससे आप जो भी पैसे save करेंगे उन्हें आप भविष्य में कुछ दूसरी चीजों की खरीदारी में इस्तमाल कर सकते हैं.

Also Read - 
                  Founder of Hmaratalent
                  Guest Post on Hmaratalent

CashKaro कैसे काम करता है?

Cashkaro केवल एक website नहीं है, बल्कि एक ऐसा online service है जो की ग्राहकों को पैसे प्रदान करता है जब कोई उनके website पर जाकर कुछ खरीदारी करते हैं.

यहाँ न केवल आप बढ़िया deals प्राप्त कर सकते हैं बल्कि आप अपने पैसों को save भी कर सकते हैं.

अब सवाल उठता है की कैसे ये संभव हो पाता है?

CashKaro असल में affiliate networks का इस्तमाल करता है जो की उन्हें कुछ cashback प्रदान करते हैं जब वो उन्हें खरीदार refer करें तब.

इन affiliate networks में बहुत से reputed e-commerce websites, premium online stores, और reliable online shopping brands शामिल होते हैं. इसलिए जब आप कोई purchase करते हैं इन stores से तब आपको इन online stores से बड़ी मात्रा में doscount प्राप्त होता है.

अब फिर सवाल उठता है की इसमें CashKaro को क्या प्राप्त होता है?

इसका जवाब है की Cashkaro को भी उस cashback का एक percentage प्राप्त होता है उन Online store से. वहीँ Cashkaro हमें उस cashback का एक हिस्सा प्रदान करता है.

यहाँ पर जहाँ आपको cashback मिलता है वहीँ इन्हें भी कुछ commision प्राप्त होता है, जिससे की सभी के लिए एक बहुत ही अच्छी deal बनती है.

CashKaro के साथ हमारा Experience कैसा रहा?

इसमें आप जितना चाहें उतना save कर सकते हैं. मेरे कहने का मतलब है की आप जितनी ज्यादा shopping करेंगे उतनी ज्यादा मात्रा में आपको cashback प्राप्त होंगी.

चाहे चीज़ें छोटी हो या बड़ी सभी items में आपको cashback प्राप्त होंगी.

इसमें एक बढ़िया बात जो मुझे लगी वो की चाहे कोई website कुछ discount प्रदान कर रहा हो या नहीं लेकिन आप फिर भी cashkaro से cashback प्राप्त करेंगे.

Also Read - 
                  Founder of Hmaratalent
                  Guest Post on Hmaratalent

चलिए में आपसे अपना एक experience share करता हूँ 

मै ऑनलाइन हमेशा कुछ न कुछ ऑर्डर करता रहता हूँ. CashKaro से मैंने एक महीने Rs. 1024.87 रुपये और 364 CashBack कमा लिया. एक बार आपके CashBack account में Rs. 250 आ जाये तो आप उसे अपने bank account या फिर Gift Card के हिसाब से redeem कर पाएंगे.


कुछ दिनों बाद मुझे एक confirmation email आया कि आपका cashback आपके cashkaro account में credit हो चुका है, मैने उसको अपने Bank Account में ट्रांसफर कर लिया जिसका मैने स्क्रीनशॉट नीचे दिया है

अगर आप भी ऑनलाइन शौपिंग करते है तो आपको इसे एक बार जरुर इस्तिमाल करना चाहिए. ऑनलाइन पैसे कमाने का यह एक बेहतरीन जरिया है.


CashKaro के Features

Cashkaro केवल एक website ही नहीं है बल्कि एक feature-rich service है जो की इस बात को ज्यादा महत्व देती है की viewers को हमेशा best deals और offers प्राप्त हो दुसरे websites की तुलना में. लेकिन बस इतने में बात खत्म नहीं होती है बल्कि इसके ऐसे बहुत से features हैं जो की इसे एक अलग ही पहचान प्रदान करते हैं.

चलिए ऐसे ही कुछ features के विषय में जानते हैं.

1. यहाँ आपको हमेशा additional discount प्राप्त होता है अपने purchases के लिए जब आप CashKaro के माध्यम से shopping करते हैं. जब कोइ discount नहीं भी होती है तब भी ये cashback offer करता है.

2. चाहे आप कुछ भी deals या offers का चुनाव करें, सभी में आपको कुछ न कुछ cashback जरुर से मिलती है. चाहे वो समान कितना भी छोटा क्यूँ न हो.

3. CashKaro करीं 1500 से भी ज्यादा websites tie-up किया हुआ है जिससे users को हमेशा best quality की product वो भी बढ़िया discounted price में मिलती है. साथ में आप कुछ shopping करने से पहले उनके vast collection को भी देख सकते हैं. इससे आपको सही product चुनने में आसनी होगी.

4. आप चाहें तो CashKaro को पैसे bank transfer के द्वारा प्रदान कर सकते हैं. आप चाहें तो Amazon और Flipkart के Gift Vouchers को Cashkaro के discount deals के साथ इस्तमाल कर सकते हैं, इससे आपको ज्यादा discount और cashback प्राप्त होगा.

5. इस site में आपको सभी deals उपलब्ध कराये जाते हैं इसलिए आपको internet में ज्यादा search करने की कोई भी जरुरत नहीं होती है.

6. इसमें आप सभी products को उनके brands के हिसाब से compare कर सकते हैं, जिससे की आपको सही products discounted price में मिल सके.

CashKaro इस्तमाल करने के Benefits क्या हैं?

अगर आप अभी तक CashKaro का इस्तमाल online shopping के लिए नहीं कर रहे हैं, तब आप वाकई में बहुत कुछ miss कर रहे हैं. चलिए इसके कुछ benefits के विषय में जानते हैं :-

1. इसका जो पहला और सबसे बड़ा benefit है वो है की आपको इसमें extra cash मिलते हैं. मतलब ही आपको इसमें extra cash back मिलते हैं shopping करने के. इससे बेहतर और क्या हो सकता है. इसलिए जब भी आप इसमें shopping करेंगे तब आपको इसमें cashback मिलेंगे.

2. इनके द्वारा प्रदान किये जाने वाला cashback सही में real cash होता है. इस CashBack के amount को bank account में transfer किया जा सकता है. बस आपकी bank account इस site से linked होनी चाहिए.

3. CashKaro बिलकुल ही free होती है. इसमें आपको कोई registration fee देना नहीं पड़ता है और न ही कोई additional money देना पड़ता है.

4. इस website बिलकुल ही genuine है. ये कोई fraud नहीं है. यहाँ तक की आपको इसमें personal details भी enter नहीं करना होता है इसे इस्तमाल करने के लिए.

5. CashKaro में लगभग सभी major shopping platforms listed हैं. इसलिए आपको इसमें सभी बड़े brands के चीज़ें offer price में प्राप्त हो सकती है.

6. आपको एक ही छत तले सभी range की discount और offers मिलेंगे. एक बार आप इसमें sign in हो जाएँ तब आपको सभी deals एक ही जगह में मिल जायेंगे. दुसरे स्थान में search करने के लिए जाने की कोई भी जरुरत नहीं है.

7. CashKaro को इस्तमाल करना बहुत ही आसान और reliable होता है जिससे आप आसनी से online shopping कर सकते हैं साथ में पैसे भी बचा सकते हैं. Discount और Deals से आप पैसे बचा सकते हैं जिससे आप बाद में दुसरे products खरीद सकते हैं.

8. इसमें ये जरुरी नहीं होता है की जो cashback आप किसी website से प्राप्त किये हैं उन्हें उसी website में ही redeem करना होगा, बल्कि आप उन्हें किसी भी जगह मरीं redeem कर सकते हैं अपने हिसाब से.

Also Read - 
                  Founder of Hmaratalent
                  Guest Post on Hmaratalent

CashKaro इस्तमाल कैसे करें (Step Wise)

CashKaro को इस्तमाल करना बहुत ही आसान है. आपको बस कुछ simple steps को follow करना होता है इस site को इस्तमाल करने के लिए.

1. Cashkaro को इस्तमाल करने की प्रक्रिया बिलकुल ही आसान है. आपको सबसे पहले इसमें Sign up करना होगा. ये बिलकुल ही free है.

2. एक बार आप signed up हो गए तब आप आसानी से इसके सभी features का इस्तमाल कर सकते हैं.

3. Account बना लेने के बाद आपको इसमें login करना होगा necessary details को enter कर.

4. अब आप इसमें उन brand और website को ढूंड सकते हैं जिनसे आप सामान खरीदना चाहते हैं. इसमें बहुत से famous sites available जैसे की Jabong, Myntra, Amazon, Flipkart इत्यादि.

5. अब screen में available हुए coupon list से आपको उन offer को select करना होगा जिसमें आपकी दिलचस्पी हो.

6. फिर Click करें उस discount deal पर जिससे आप उस offer को पा सकते हैं.

7. इसके बाद activate offer पर Click करें और फिर visit करें site option को. इससे ये automatically ही आपको उस selected website तक पंहुचा देगा.

8. अब आप normally कुछ भी खरीद सकते हैं जैसे की आप normally किसी websote में करते हैं और automatically ही आपके wallet में cashback credit कर दिया जायेगा.

Conclusion

CashKaro को सही माईने में देखा जाये तो खरीदो, खर्च करो, बचत करो, और फिर से खरीदो का model समझा जा सकता है. अगर आप एक online shopping lover हैं तब तो आपको जरुर से इस website का इस्तमाल शुरू कर देना होगा.

Also Read - 
                  Founder of Hmaratalent
                  Guest Post on Hmaratalent

अगर आप इसका इस्तमाल न कर रहे हों तब तो आप जरुर से कुछ sure miss कर रहे हैं.

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख Cashkaro क्या है और CashKaro से Shopping करके पैसे कैसे कमाए जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को Cashkaro के विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है. इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे.

और जिन्होंने अभी तक signup नहीं किया है वो जल्दी से यहां से साइनअप करके अपना New अकाउंट Cashkaro पर बनाए

यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए तब इसके लिए आप नीच comments लिख सकते हैं. यदि आपको यह post Cashkaro क्या होता है Hmara Talent पसंद आया या कुछ सीखने को मिला तब कृपया इस पोस्ट को Social Networks जैसे कि Facebook, Google+ और Twitter इत्यादि पर share कीजिये.

Post a Comment

2 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. Replies
    1. Sorry for late response dear.

      Cashkaro is for that person who want to purchase online like Clothing, electric or anything available on cashkaro.

      But on Earnkaro a way to earn money through affiliate, you can share the link and if anybody will purchase and make payment through link you will get the commission.

      So as I'm using Cashkaro, it's amazing

      Delete

Please give your feeback